समस्त रोहा, चापरमुख क्षेत्र में आगामी दुर्गोत्सव समितियों द्वारा व्यापक प्रस्तुति चलाते आने के क्रम में चापरमुख मारवाड़ीपट्टी सार्वजनिक दुर्गोत्सव समिति द्वारा भी ईसवर्ष शारदीय दुर्गोत्सव धुमधाम से श्रद्धापूर्वक मनाने की तैयारी जोरशोर से की जा रही है।

   चापरमुख मारवाड़ीपट्टी सार्वजनिक दुर्गोत्सव समिति के सचिव तथा समाजसेवी विकास अग्रवाला ने बताया की जगतजननी महिषासुर मर्दनी,शिवप्रीय मां जगद्मबै अजंता रुप विराजमान होने के साथ ही चार दिवसीय दुर्गोत्सव का मुख्य आकर्षण होगी ।

   साथ ही विकास अग्रवाला ने बताया २०अक्टुबर को महाषष्टी कलश स्थापना के साथ शारदीय दुर्गोत्सव का शुभारंभ करने के साथ ही महा अष्टमी,नवमी और दशमी को वैदिक मंत्रोचारण के साथ पुरोहित द्वारा पुजा अर्चना, होम यग्य का आयोजन होने के साथ ही दुर्गोत्सव के उपलक्ष में महा अष्टमी और महानवमी को अनुष्टित होने वाले भजनसंध्या का आयोजन होगा। जिसमें महा अष्टमी को नगांव से आमंत्रित शु प्रसिद्ध भजन गायिका निर्मला आलमपुरीया और महानवमी को गुवाहाटी से आमंत्रित शु प्रशिद्ध भजन गायक जगदीश महतो और सुनिल ठाकुर भजनों की गंगा बहायेंगें और चौबीस अक्टूबर महादशमी को प्रात: महादशमी,अपराजिता पुजा अर्चना संपन्न कर सांय को गाजेबाजे के साथ मां की प्रतिमा को नगर भ्रमण करा जल विसर्जन कर चार दिवसीय दुर्गोत्सव का समापन किया जायेगा। साथ ही सचिव विकास अग्रवाला ने भक्तों से मां के दरबार में मथा टेक आशिर्वाद ले पुण्यफल के भागी बनने का आग्रह किया है ।