Hyundai India ने ,Safetyforall पहल के तहत अपने लाइनअप में सभी 13 कार मॉडलों को अब सभी वेरिएंट में मानक सुरक्षा सुविधाओं के रूप में 6 एयरबैग 3-पॉइंट सीटबेल्ट और सीटबेल्ट रिमाइंडर देने को कहा है। Hyundai India के चीफ ऑपरेटिंग ऑफीसर Tarun Garg ने पहले भी उल्लेख किया था कि भारत एक युवा देश है जिसकी औसत आयु 28 वर्ष है।

देश की दूसरी सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी Hyundai India ने #Safetyforall पहल के तहत, अपने लाइनअप में सभी 13 कार मॉडलों को अब सभी वेरिएंट में मानक सुरक्षा सुविधाओं के रूप में 6 एयरबैग, 3-पॉइंट सीटबेल्ट और सीटबेल्ट रिमाइंडर देने को कहा है।

इसके अलावा हुंडई की 10 कारें अतिरिक्त रूप से मानक के रूप में हिल-स्टार्ट असिस्ट कंट्रोल (एचएसी) और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ईएससी) के साथ आएंगी। साथ ही, कंपनी की सात कारों को अब स्टैंडर्ड फिटमेंट के रूप में टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (टीपीएमएस) मिलेगा। आइए, पूरी खबर के बारे में जान लेते हैं

Tarun Garg ने कही ये बड़ी बात

Hyundai India के चीफ ऑपरेटिंग ऑफीसर Tarun Garg ने पहले भी उल्लेख किया था कि भारत एक युवा देश है, जिसकी औसत आयु 28 वर्ष है और ग्राहक तकनीक प्रेमी हैं और सभी सुरक्षा सुविधाएं व तकनीक चाहते हैं। ये हुंडई इंडिया के हाल ही में लॉन्च किए गए मॉडलों में एडास सुरक्षा कार्यों की मांग को दर्शाता है। जबकि ADAS को पहली बार बिल्कुल नई Tucson SUV के साथ लाया गया था, जो एक वैश्विक उत्पाद है और हुंडई इंडिया के फ्लैगशिप में से एक है।