REDMI 11 Prime स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर काफी कम कीमत में लिस्ट दिया गया है। फीचर्स की बात करें तो इस फोन में आपको 6GB की रैम और 50MP का कैमरा मिलता है। REDMI 11 Prime स्मार्टफोन का 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ 16999 रुपये में आता है। फिलहाल इस फोन को 38% डिस्काउंट के साथ 10249 रुपये में लिस्ट किया गया है।

अगर आप एक नया स्मार्टफोन बजट स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। Redmi भारत के लोकप्रिय स्मार्टफोन ब्रांड्स में एक है। कंपनी लगातार अपने ग्राहकों के लिए कई नए फोन को पेश करती रहती है।

REDMI 11 Prime स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर काफी कम कीमत में लिस्ट दिया गया है। फीचर्स की बात करें तो इस फोन में आपको 6GB की रैम और 50MP का कैमरा मिलता है। आइए आपको फोन पर मिलने वाले डील के बारे में डिटेल से बताते हैं।

REDMI 11 Prime स्मार्टफोन पर क्या है डील

REDMI 11 Prime स्मार्टफोन का 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ 16,999 रुपये में आता है। फिलहाल इस फोन को 38% डिस्काउंट के साथ 10,249 रुपये में लिस्ट किया गया है। अगर आप AXIS Bank कार्ड डेबिट कार्ड या ICICI क्रेडिट और डेबिट कार्ड से ट्रांजेक्शन करते हैं तो आपको 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट देखने को मिलेगा।

REDMI 11 Prime स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर

अगर आपके पास कोई पुराना स्मार्टफोन है तो आप उसे एक्सचेंज करके इस फोन की कीमत को और भी कम कर सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर लिस्टेड इस फोन पर 9,700 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। यानी अगर आपके पास कोई पुराना फोन है तो उसे बदलकर आप इस नए फोन को काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं।