Budget Cars with AMT आज हम आपके लिए इंडियन मार्केट में मौजूद ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ आने वाली कार की लिस्ट लेकर आए हैं।भारतीय बाजार में टाटा सबसे अधिक कारों की सेल करने वाली कंपनी में से एक है। Tata Punch की कीमत 7.5 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है। सेफ्टी के मामले में इस कार को 5 स्टार रेटिंग मिली है।

Budget Cars with AMT: भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक दमदार कारें मौजूद है। अगर आप सिटी में ड्राइव करते हैं तो ऑटोमेटिक गियरबॉक्स वाली कार आपके ड्राइव के लिए बढ़िया होती है। आज हम आपके लिए इंडियन मार्केट में मौजूद ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ आने वाली कार की लिस्ट लेकर आए हैं। चलिए देखते हैं इनमें क्या कुछ खास है और इनकी कीमत कितनी है।

Tata Punch

हमारी लिस्ट में पहले नंबर पर टाटा पंच है। भारतीय बाजार में टाटा सबसे अधिक कारों की सेल करने वाली कंपनी में से एक है। ये एक किफायती ऑटोमेटिक कार है। इस कार में 1.2 लीटर का इंजन है। इस कार की कीमत 7.5 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है। सेफ्टी के मामले में इस कार को 5 स्टार रेटिंग मिली है। इस कार में आपको कई दमदार फीचर्स मिलते हैं। 

Hyundai Exter

हमारी लिस्ट में दूसरे नंबर पर आने वाली कार हुंडई एक्सटर है। इसमें 1.2 लीटर का इंजन मिलता है। जो ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ आता है। इस कार की कीमत 7.97 लाख रुपये एक्स-शोरूम कीमत है।