42 बॉबर ब्लैक मिरर में क्रोम फ्यूल टैंक है जो मोटरसाइकिल के लुक को और भी स्टाइलिश बनाती है। इसके अलावा 42 बॉबर में अब ट्यूबलेस टायरों के साथ डुअल-टोन अलॉय व्हील लगे हैं। गियर और इंजन कवर को भी नया डिज़ाइन दिया गया है। इस बीच साइड पैनल अपनी काली फिनिश को बरकरार रखता है और 42 बॉबर लेबल को प्रमुखता से प्रदर्शित करता है।

जावा मोटरसाइकिल ने कल यानी 7 सितंबर को ब्लैक मिरर वेरिएंट पेश किया था, जिसके बाद जावा लवर्स इस बाइक के बारे में खासियत को जानने के लिए बेताब हैं। इस बाइक बुकिंग भी शुरू हो चुकी है। ऐसे में अगर आप भी जावा बाइक के इस एडिशन को खरीदने जा रहे हैं और इसके बारे में थोड़ा डिटेल में जानना चाहते हैं तो आप सही जगह पर हैं, यहां आपको जावा 42 बॉबर ब्लैक मिरर एडिशन के बारे में बताने जा रहे हैं।

कीमत

क्लासिक लुक में आने वाली इस बाइक की कीमत ₹2.25 लाख की एक्स-शोरूम है। ये अपने वेरिएंट में सबसे टॉप मॉडल में जगह बनाए हुए है। इसमें कई बदलाव किया गया है। आप ये भी कह सकते हैं कि कंपनी ने इस वेरिएंट कई एडवास एलिमेंट को जोड़ा है। कॉस्मेटिक अपडेट के अलावा, निर्माता ने इंजन को भी बढ़ाया और दोबारा पेश किया है।

Jawa 42 Bobber Black Mirror Edition फीचर्स

42 बॉबर ब्लैक मिरर में क्रोम फ्यूल टैंक है, जो मोटरसाइकिल के लुक को और भी स्टाइलिश बनाती है। इसके अलावा, 42 बॉबर में अब ट्यूबलेस टायरों के साथ डुअल-टोन अलॉय व्हील लगे हैं। गियर और इंजन कवर को भी नया डिज़ाइन दिया गया है। इस बीच, साइड पैनल अपनी काली फिनिश को बरकरार रखता है और "42 बॉबर" लेबल को प्रमुखता से प्रदर्शित करता है।कितना दमदार इसका इंजन?

इंजन की बात करें तो इसमें 334cc, लिक्विड-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर कॉन्फ़िगरेशन है, जो 29.49 bhp की मैक्सिमम पावर और 32.7 Nm की पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इसे 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है, जो अब स्लिप और असिस्ट क्लच से लैस है।