Tecno Phantom Ultimate कंपनी ने अपने पोर्टफोलियो में टेक्नो फैंटम अल्टीमेट स्मार्टफोन जोड़ा है। बता दें ये फोन रोलेबल फोन है यानी आप इसे रोल कर सकते हैं। हालांकि यह एक कॉन्सेप्ट डिवाइस है यानी ये खरीदने के लिए उपलब्ध नहीं होगा। कंपनी का कहना है कि दूसरे कॉन्सेप्ट डिवाइस की तरह इसे बड़ा होने में ज्यादा समय नहीं लगता है।

Tecno ने मोबाइल मार्केट में कई जबरदस्त स्मार्टफोन पेश किया है। ये साल कंपनी ने बेहद खास होने वाला है। कंपनी यूजर्स के लिए बेहतरीन स्मार्टफोन को लॉन्च करते आया है। चाहे बात कंपनी के पहले फोल्डेबल फोन की हो, मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2023 में लॉन्च हुए टेक्नो फैंटम वी फोल्ड की।

कंपनी बजट फोन से लेकर प्रीमियम फोन लॉन्च किया है। कंपनी ने अपने पोर्टफोलियो में टेक्नो फैंटम अल्टीमेट स्मार्टफोन जोड़ा है। बता दें, ये फोन रोलेबल फोन है यानी आप इसे रोल कर सकते हैं। हालांकि, यह एक कॉन्सेप्ट डिवाइस है यानी ये खरीदने के लिए उपलब्ध नहीं होगा। आइए आपको टेक्नो फैंटम अल्टिमेट के बारे में और डिटेल से बताते हैं।

Tecno Phantom Ultimate हुआ रिवील

Tecno Phantom Ultimate एक रोलेबल स्मार्टफोन है। इस फोन में सिंगल ड्राइव मोटर सिस्टम दिया गया है, जिसके कारण यह केवल 1.3 सेकंड में अपने डिस्प्ले को 6.55-इंच से 7.11-इंच तक बड़ा कर देता है। कंपनी का कहना है कि दूसरे कॉन्सेप्ट डिवाइस की तरह इसे बड़ा होने में ज्यादा समय नहीं लगता है।

एक यूट्यूब वीडियो में दिखाया गया है कि डिवाइस में एक बटन टॉप होगा। एक बार दबाते ही डिवाइस बाईं ओर से अपना डिस्प्ले रोल आउट करना शुरू कर देगा। इसमें तीन अंगुलियों से स्वाइप जेस्चर करना होगा। फोन के पिछले हिस्से में एक्सटर्नल डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा।Tecno Phantom V की खूबियां

टेक्नो फैंटम वी फ्लिप में 144Hz तक रिफ्रेश रेट के साथ 6.75 इंच का फोल्डेबल AMOLED डिस्प्ले होगा।

यह 64MP प्राइमरी कैमरा और इंटरनल डिस्प्ले पर 32MP सेल्फी कैमरा के साथ भी आ सकता है।

फोन फास्ट चार्जिंग, ब्लूटूथ 5.3, वाई-फाई, एक फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ लॉन्च हो सकता है।

फोन में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ 8,000mAh की बैटरी होगी।

टेक्नो फैंटम वी फ्लिप की भारत में कीमत लगभग 50,000 रुपये होगी।