आधी रात अचानक घर में घुसा भालू और उसका बच्चा, CCTV में दिखा हैरान करने वाला मंजर

खतरनाक जंगली जानवर लोगों में घबराहट पैदा करने की क्षमता रखते हैं. अनगिनत वीडियो में शेरों और बाघों द्वारा आम लोगों पर हमला करने और फिर उनसे बचने के दृश्य देखने को मिले हैं.

ये शिकारी अक्सर लोगों पर चुपके से हमला करते हैं, विशेष रूप से हिरण या बकरियों का पीछा करते हैं और उन पर झपटते हैं. हालांकि, एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें जंगली जानवर भालू और उसका बच्चा जंगल से भटके हुए नजर आ रहे हैं. हैरान कर देने वाले एक वीडियो में दोनों एक घर के गेट को पार करके अंदर घुसने की कोशिश करते हुए नजर आए.

अचानक घर में घुसा भालू और उसका बच्चा

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस सीसीटीवी फुटेज में भालू अपने बच्चे के साथ राजस्थान के मध्य में स्थित माउंट आबू के एक सुंदर आवासीय एरिया में घुसे. वहां उन्हें एक घर नजर आया, जिसके मेन गेट को क्रॉस करके दोनों अंदर घुस गए. मां भालू और उसका शावक मुख्य प्रवेश द्वार को आसानी से पार करने में कामयाब हो जाते हैं, जिससे लोग उनके कौशल को देखकर आश्चर्यचकित हैं. यह घटना आधी रात में हुई, जब लोग अपने घरों में आराम से चैन की नींद ले रहे थे. यह आश्चर्यजनक घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इस फुटेज को @abutimes नाम के एक इंस्टाग्राम हैंडल ने शेयर किया.