Realme Buds Air 5 Pro इलेक्ट्रॉनिक कंपनी रियलमी बहुत जल्द अपने भारतीय ग्राहकों के लिए नए ईयरबड्स Realme Buds Air 5 Pro लॉन्च करने जा रही है। Buds Air 5 Pro को कंपनी चीन में पहले ही लॉन्च कर चुकी है। कंपनी ने नए ईयरबड्स को भारत में लॉन्च किए जाने की ऑफिशियल जानकारियां साझा की हैं। रियलमी की वेबसाइट पर नए ईयरबड्स का लैंडिग पेज तैयार किया गया है।

इलेक्ट्रॉनिक कंपनी रियलमी अपने भारतीय ग्राहकों के लिए Realme Buds Air 5 Pro ईयरफोन लॉन्च करने जा रही है। कंपनी ने Realme Buds Air 5 Pro की लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक जानकारी दे दी है। इस आर्टिकल में Realme Buds Air 5 Pro की लॉन्चिंग को लेकर ही जानकारी दे रहे हैं।

कंपनी ने नए बड्स का टीजर किया जारी

दरअसल, रियलमी ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट ( रियलमी इंडिया) और अमेजन पर नए ईयरबड्स को लेकर लैंडिंग पेज तैयार किया है। ट्विटर यानी एक्स पर भी कंपनी ने Realme Buds Air 5 Pro का टीजर जारी कर नए ईयरबड्स की भारत में लॉन्चिंग कन्फर्म की है।

Realme Buds Air 5 Pro के कलर को लेकर जानकारियां सामने आई हैं। कंपनी नए ईयरफोन को ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ पेश किया है। हालांकि, नए ईयरबड्स की लॉन्च डेट, स्पेसिफिकेशन और की डिटेल्स को लेकर अभी किसी तरह की आधिकारिक जानकारियां सामने नहीं आई हैं।

बता दें Realme Buds Air 5 Pro को चीन में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है। ऐसे में माना जा रहा है कि नए ईयरबड्स चीन में लॉन्च हुए Realme Buds Air 5 Pro के डिजाइन जैसे ही होंगे।

किन खूबियों के साथ आ रहे नए ईयरबड्स

Realme Buds Air 5 Pro ईयरबड्स ब्लूटुथ 5.3 कनेक्टिविटी ऑप्शन के साथ ला जा सकते हैं। इसके अलावा, रियलमी के नए ईयरबड्स में 6 माइक्रोफोन की सुविधा मिल सकती है।

बड्स में एआई डीप कॉल नॉइस रिडक्शन और एडवांस ईएनसी टेक्नोलॉजी मिल सकती है। साफ आवाज के लिए बड्स में DNN एल्गोरिथ्म मिल सकता है। माना जा रहा है कि रियलमी के बड्स 50dB तक नॉइस रिडक्शन फीचर के साथ लाए जा सकते हैं।