चेन्नई,  तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने एक बार फिर भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। रविवार को द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (DMK) के अध्यक्ष ने कहा कि मोदी सरकार का विरोध करते हुए अगर उनकी पार्टी को किसी प्रकार का संकट भी आ जाए तो भी उन्हें किसी बात की फिक्र नहीं होगी।

उन्होंने आगे कहा मोदी सरकार के खिलाफ बोलते हुए उनकी सरकार पर भी किसी तरह का खतरा आ जाए तो भी घबराने की जरूरत नहीं।

विपक्ष के बैठक से पीएम मोदी नाराज: एमके स्टालिन

कर्नाटक में विपक्षी दलों की प्रस्तावित अगली बैठक को लेकर उन्होंने कहा कि इस बैठक से भाजपा और खासकर पीएम मोदी नाराज हैं। बता दें कि 17 और 18 जुलाई को विपक्षी दलों की बैठक कर्नाटक में होने वाली है।

चेन्नई में आयोजित एक समारोह में हिस्सा लेते हुए उन्होंने मोदी सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि क्या साल 2014 और 2019 में पीएम मोदी द्वारा किए गए एक भी चुनावी वादे अभी तक पूरे हुए हैं?

भाजपा पर जमकर बरसे एमके स्टालिन

उन्होंने भाजपा को घेरते हुए कहा कि पीएम मोदी ने देश की जनता को भरोसा दिलाया था भाजपा शासन में हर नागरिकों के खातों में 15 लाख आएंगे। क्या उन्होंने देश के सभी नागरिकों को 15000 या 15 रुपये तक दिए?

कुछ दिनों पहले बिहार की राजधानी पटना में विपक्षी नेताओं की बैठक हुई थी। इस बैठक का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि देश के लिए एक अच्छा भविष्य सुनिश्चित करने के लिए सभी विपक्षी दल हाल ही में पटना में एक साथ आए।