Honor X50: प्रीमियम डिजाइन के साथ इस दिन लॉन्च होगा ऑनर का ये धांसू फोन, मिलेगा 108MP का कैमरा

Honor X50 Launch Detail ऑनर बहुत जल्द अपना नया प्रीमियम स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। हॉनर X50 का चीन में 5 जुलाई को शाम 730 बजे (स्थानीय समय) पर अनाउंस किया जाएगा। कंपनी ने स्मार्टफोन का टीजर पोस्टर शेयर किया है।स्मार्टफोन में दो कैमरे मौजूद हैं जिनमें प्राइमरी कैमरा 108MP का है। 

ऑनर का अगला स्मार्टफोन- ऑनर X50 को जुलाई महीने में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि की है कि वह 5 जुलाई को चीन में Honor X50 लॉन्च करेगी। हॉनर X50 का चीन में 5 जुलाई को शाम 7:30 बजे (स्थानीय समय) पर अनाउंस किया जाएगा। कंपनी ने स्मार्टफोन का टीजर पोस्टर शेयर किया है। आइए आपको स्मार्टफोन के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन और लॉन्च डिटेल पर एक नजर डालते हैं।

जल्द लॉन्च होगा Honor X50 स्मार्टफोन

स्मार्टफोन में दो कैमरे मौजूद हैं जिनमें प्राइमरी कैमरा 108MP का है। कैमरे के अलावा एलईडी फ्लैश भी मौजूद है। साइड में वॉल्यूम और पावर बटन भी देखे जा सकते हैं। इमेज से, यह भी पुष्टि होती है कि डिवाइस नीले रंग के वेरिएंट में आएगा। अपकमिंग स्मार्टफोन पिछले साल लॉन्च हुए ऑनर X40 के सक्सेजर वेरिएंट में आएगा। X50 में एक गोल कैमरा मॉडल है जिसमें दो कैमरे और एक एलईडी फ्लैश है।

Honor X50 स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन्स

स्मार्टफोन में 6.78 इंच का फ्लैट AMOLED डिस्प्ले होने की उम्मीद है जो FHD+ रेजोल्यूशन दिया गया है। यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 प्रोसेसर से लैस हो सकता है जो 16GB रैम और 512GB तक इंटरनल स्टोरेज हो सकता है। यह एंड्रॉइड 13 ओएस पर आधारित मैजिक यूआई पर चल सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक डिवाइस में 5700mAh की बैटरी होगी, जबकि पहले यह पता चला था कि डिवाइस के साथ 35W चार्जर होगा।

Honor X50 स्मार्टफोन के फीचर्स

Honor X50 में 108MP के रियर कैमरे के साथ 2MP का सेकेंडरी कैमरा जबकि 8MP का फ्रंट कैमरा होगा। संबंधित खबरों में कहा गया है कि ऑनर ऑनर मैजिक वी2 फोल्डेबल फोन और ऑनर पैड वी8 प्रो टैबलेट पर काम कर रहा है। हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों डिवाइस इस साल अगस्त में लॉन्च होंगे।