हैदराबाद,  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गुरुवार (15 जून) को फिल्म निर्माता एस एस राजामौली से मुलाकात करेंगे। एसएस राजामौली 'आरआरआर' और 'बाहुबली' जैसी फिल्मों के निर्देशक हैं। तेलंगाना भाजपा के सूत्रों ने यह जानकारी दी है।

अमित शाह खम्मम में जनसभा को करेंगे संबोधित

गृह मंत्री शाह बुधवार रात एक विशेष विमान से हैदराबाद पहुंचेंगे। अमित शाह गुरुवार को हैदराबाद से लगभग 200 किलोमीटर दूर खम्मम में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

कई लोगों के मुलाकात करने का कार्यक्रम

तेलंगाना भाजपा के प्रवक्ता एन वी सुभाष ने कहा कि अमित शाह राजामौली और राज्य के कुछ अन्य प्रमुख लोगों से मुलाकात करेंगे। उनका तेलंगाना दौरा भाजपा के महीने भर चलने वाले महा जनसंपर्क अभियान का हिस्सा है।

जानकारी के अनुसार, हैदराबाद से गृह मंत्री शाह हेलिकॉप्टर से भद्राचलम पहुंचेंगे और श्रीराम मंदिर में विशेष पूजा अर्चना करेंगे। वहां से भाजपा के वरिष्ठ नेता खम्मम पहुंचेंगे और आंध्र प्रदेश (अविभाजित) के पूर्व मुख्यमंत्री एन टी रामाराव को माल्यार्पण करने के बाद जनसभा में शामिल होंगे।

तेलंगाना में पार्टी को मजबूत करने में जुटी भाजपा

जनसभा को संबोधित करने के बाद गृह मंत्री सड़क मार्ग से विजयवाड़ा जाएंगे और रात में अहमदाबाद के लिए उड़ान भरेंगे। इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनावों में तेलंगाना में सत्तारूढ़ बीआरएस के विकल्प के रूप में उभरने का लक्ष्य लेकर भाजपा केंद्रीय गृह मंत्री शाह की जनसभा को सफल बनाना चाहती है।

बता दें कि पिछले साल मई में अमित शाह ने यहां 'आरआरआर' स्टार जूनियर एनटीआर से मुलाकात की थी। इसी साल मार्च में उन्होंने अभिनेता राम चरण और उनके पिता तेलुगु सिनेमा के दिग्गज चिरंजीवी से भी मुलाकात की थी।