शुभम बिल्डवैल जु रोड़ में निशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन। 

शुभम सिनियर सिटिजन ग्रुप के सौजन्य से शिविर आयोजित। 

गुवाहाटी, 10 जुन। मारवाड़ी दातव्य औषधालय गुवाहाटी के सहयोग से तथा जु रोड़ चैरिटेबल ट्रस्ट एवं शुभम सिनियर सिटिजन ग्रुप के सौजन्य से आज जु रोड़ शुभम बिल्डवैल कम्युनिटी हाॅल में एक निशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया, जिसमें 150 व्यक्तियों की स्वास्थ्य जांच की गयी।

आज सुबह 11बजे शुभम बिल्डवैल सोसायटी के अध्यक्ष आर सी जैन की उपस्थिति में दीप प्रज्ज्वलन करके शिविर का शुभारंभ किया गया, जिसमें तीन बजे तक वरिष्ठ चिकित्सकों द्वारा चिकित्सीय जांच की गयी। जिसमें सिक्युरिटी गार्ड, सफाई कर्मचारी, घरेलु नौकर, ड्राइवर, विभिन्न प्रतिष्ठानों के कर्मचारी इत्यादि की रक्तचाप, मधुमेह, नैत्र, रक्त तथा अन्य विभिन्न स्वास्थ्य सम्बन्धित जांच करके दवाईयां वितरण की गयी तथा बीमारियों के निदान का सुझाव दिया गया। उक्त चिकित्सीय शिविर का उद्देश्य अभावग्रस्त व्यक्तियों के लिए चिकित्सा जांच व सुविधा का लाभ पहुंचाना था।

उक्त शिविर में सिनियर ग्रुप की ओर से शिवकुमार अग्रवाल, दिलीप बजाज, विजय बजाज, विजय केजरीवाल, विजय मोदी, शिवरतन मुंदड़ा, बालकिसन पोद्दार, बी सी खाउंड, गोपाल माल, ओमप्रकाश चौधरी, एस के जाजोदिया,असीम मेहरा, प्रमोद गाड़ोदिया, कामख्या मस्करा इत्यादि की महत्वपूर्ण भूमिका रही जिससे उक्त शिविर के सफलतापूर्वक संपन्न होने पर सोसायटी की ओर से धन्यवाद प्रकट किया गया।उल्लेखनीय है कि सिनियर ग्रुप की ओर से पूर्व में भी तीन बार कोविड वैक्सीन व नैत्र चिकित्सा शिविर का आयोजन किया जा चुका है, तथा भविष्य में भी जनकल्याणकारी कार्यों के आयोजन की परिकल्पना व्यक्त की गयी है।