गुनौर : गुनौर नगर की सरस्वती ज्ञान मंदिर हाई स्कूल गुनौर के 2 छात्रों  अविनाश गर्ग पिता अवनीश गर्ग निवासी सिली गुनौर, राज चतुर्वेदी  पिता राम सुरेश चतुर्वेदी ने एमपी बोर्ड की हाईस्कूल की परीक्षा में प्रदेश में नोवां एवं दसवां स्थान प्राप्त करके गुनौर नगर व साथ ही जिले का नाम रोशन किया है। हाईस्कूल में जिले की सूची में दूसरा व तीसरे स्थानों पर इसी स्कूल के छात्रों ने परचम लहराया है।

प्राचार्य रामकिशोर वर्मा ने बताया कि एमपी बोर्ड के हाईस्कूल के परीक्षा परिणाम में छात्रों राज चतुर्वेदी ने नोवां व अविनाश गर्ग ने दसवां प्रदेश की सूची में स्थान प्राप्त करके पन्ना जिले और गुनौर नगर एवं अपनी सरस्वती ज्ञान मंदिर हाई स्कूल का नाम रोशन किया है। उन्होंने कहा कि विद्यालय परिवार के लिए यह गौरवमयी क्षण है।

विद्यालय का औसत परीक्षा परिणाम 98% रहा, स्कूल में पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं का 90% से ऊपर 30 छात्र ,75%-89% तक 34 एवं 60%-74% 21 छात्र छात्राओं का परिणाम रहा 

प्राचार्य राम किशोर वर्मा,प्रधानाचार्य अजयपाल पटेल,संचालक मनीष कुमार ने संयुक्त रूप से मिठाई खिलाकर छात्रों और उनके परिजनों को शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।