Jammu-Kashmir: जम्मू और कश्मीर को किश्तवाड़ जिले से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक भयानक सड़क हादसे में 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस-प्रशासन की टीम ने राहत व बचाव कार्य शुरू किया. घायलों को तुरंत नजदीकि हॉस्पिटल में भर्ती कराया. हालांकि अभी तक हादसे में मरने वाली की पहचान नहीं हो पाई है. 

केंद्रीय मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह ने इस हादसे पर दुख प्रकट किया है. केंद्रीय मंत्री ने एक ट्वीट में कहा कि अभी-अभी डीसी किश्तवाड़ डॉ. देवांश यादव से डांगदुरु बांध स्थल पर हुए दुर्भाग्यपूर्ण सड़क हादसे के बारे में बात की. घटना में 7 लोगों की मौत और 1 गंभीर रूप से घायल हुआ. घायलों को आवश्यकता के अनुसार जिला अस्पताल किश्तवाड़ या जीएमसी डोडा में स्थानांतरित किया जा रहा है. जरूरत के मुताबिक हर संभव मदद मुहैया कराई जाएगी. 

इससे पहले जानकारी सामने आई थी कि जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में पाकल दुल परियोजना का एक क्रूजर वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिसमें 10 लोग सवार थे, कुछ के मरने की आशंका है। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है.