Katni News: पिकअप वाहन को ट्रक ने मारी टक्कर, तीन लोगों की मौत, एक दर्जन घायल

जबलपुर के बरेला क्षेत्र से पिकअप वाहन में मां शारदा मंदिर मैहर के दर्शन करने गए एक परिवार के लोगों के वाहन को माधव नगर थाना क्षेत्र के पिपरोध गांव के पास अज्ञात ट्रक ने टक्कर मार दी।

दुर्घटना में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। एक दर्जन लोग घायल हुए हैं। घायलों को जिला अस्पताल लाया गया है। घटना की जानकारी लगते ही कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक पुलिस व राजस्व अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायलों का इलाज कराया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार पटेल परिवार के लोग रविवार को पिकअप वाहन से मैहर माता शारदा के दर्शन करने गए थे। दर्शन के बाद परिवार देर शाम वापस जबलपुर लौट रहा था। जैसे ही उनका वाहन माधवनगर थाना के पिपरोध के पास पहुंचा सामने से आ रहे एक ट्रक ने वाहन को टक्कर मार दी और मौके से भाग निकला।

दुर्घटना में पिकअप में सवार सभी लोगों को चोट आई। आसपास के लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां पर रोशनी पटेल पति रमाशंकर पटेल निवासी महगवां, बरेला 45 वर्ष, मधु पटेल पिता राम शंकर पटेल 20 वर्ष, महगवां बरेला और मालती पटेल पति सुशील 50 वर्ष पहाड़ी खेरा बड़ेला को मृत घोषित कर दिया।

दुर्घटना में काजल लोधी, नीरज पटेल, निशा लोधी, सुषमा पटेल, नवरंग पटेल, अजय पटेल, सचिन पटेल, वैष्णवी पटेल, उर्मिला पटेल, क्षमता पटेल, राम शंकर पटेल, शिखा पटेल, आशीष , वर्षा पटेल व सुनीता पटेल को गंभीर चोट आई है।

घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया है। घटना की जानकारी लगते ही सीएसपी विजय प्रताप सिंह कोतवाली थाना प्रभारी के साथ मौके पर पहुंचे। एसडीएम प्रिया चंद्रावत भी मौके पर पहुंची और घायलों के इलाज के संबंध में जानकारी ली।

घटना के बाद कलेक्टर अवि प्रसाद व पुलिस अधीक्षक अभिजीत रंजन भी मौके पर पहुंचे और घायलों के संबंध में जानकारी ली। सिविल सर्जन डॉ. यशवंत वर्मा को घायलों के समुचित इलाज को लेकर निर्देश दिए।