जीटी रोड पर सोमवार की दोपहर एक भीषण सड़क हादसा हो गया। सैक्रेड हार्ट कॉन्वेंट स्कूल की वैन और पंजाब रोडवेज की बस में टक्कर हो गई। इस हादसे में स्कूल वैन के परखच्चे उड़ गए और रोडवेज बस की ड्राइवर साइड क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में स्कूल वैन में बैठे करीब 15 बच्चे घायल हुए हैं।जीटी रोड पर सोमवार की दोपहर एक भीषण सड़क हादसा हो गया। सैक्रेड हार्ट कॉन्वेंट स्कूल की वैन और पंजाब रोडवेज की बस में टक्कर हो गई। इस हादसे में स्कूल वैन के परखच्चे उड़ गए और रोडवेज बस की ड्राइवर साइड क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में स्कूल वैन में बैठे करीब 15 बच्चे घायल हुए हैं।

वहीं, बस में बैठी 10 सवारियों को चोटें आई हैं। मिली जानकारी के अनुसार, स्कूल वैन का ड्राइवर और तीन बच्चे गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें लुधियाना रेफर कर दिया गया है। घटना की सूचना मिलने पर शहर में हड़कंप मच गया। बच्चों के परिजन अस्पताल पहुंच गए हैं।

घटना की सूचना मिलते ही विधायक सर्वजीत कौर मानुके और एडीसी अमित सरीन, डीएसपी सतविंदर सिंह विर्क तथा अन्य पुलिस अधिकारी सिविल अस्पताल पहुंचे और राहत कार्यों को शुरू करवाया। कुछ परिजन अपने बच्चों को सिविल अस्पताल से शहर के प्राइवेट अस्पतालों में भी ले गए।