बिधनू कठारा गांव के पास झाड़ियों में रविवार देर रात रास्ता भटकी 17 वर्षीय कोशोरी संग युवक ने दुष्कर्म किया। किशोरी के शोर मचाने पर कुछ दूरी पर मिट्टी खोद रहे बुल्डोजर और डंपर चालकों ने आरोपित युवक को पकड़कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लेकर किशोरी को उपचार के लिए भेजा।

Sponsored

स्वामी विवेकानंद सीनियर सेकण्डरी स्कूल बूंदी (राजस्थान)

प्रवेश प्रारंभ | लगातार 37 वर्षों से सर्वश्रेष्ठ परिणाम देने वाली ज़िले की अग्रणी संस्था | कक्षा नर्सरी से 12 वीं तक | संकाय : कला, विज्ञान, वाणिज्य, कृषि

किशोरी के मुताबिक, वह सजेती क्षेत्र के एक गांव में रहती है। रविवार शाम को वह किसी बात पर स्वजन से नाराज होकर घर निकल आई थी। गुस्से में वह लखनऊ जा रही रोडवेज बस पर बैठ गई। रात करीब आठ बजे वह झकरकटी में बस से उतर गई। जिसके बाद वह शहर में रास्ता भटक गई।

घूमते हुए देर रात करीब 12 बजे वह नौबस्ता चौराहे के पास पहुंची। जहां पास में खड़े एक युवक से सजेती जाने का रास्ता पूछा। जिसपर आरोपित युवक ने खुद को सजेती जाने की बात कहते हुए घर छोड़ने देने का भरोसा दिया। इस दौरान उसने एक बाइक सवार से लिफ्ट मांगी। जिसने कठेरुआ गांव में कठारा मोड़ के पास उतार दिया।

आरोपी ने दुष्कर्म की घटना को दिया अंजाम

जहां आरोपित ने पास के कठारा गांव स्थित रिश्तेदार के घर से बाइक लेने की बात कहकर साथ पैदल चलने को कहा। जिसके साथ वह पैदल चल दी। कुछ दूरी चलने के बाद उसने झाड़ियों में उसे खींच ले गया। जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। शोर मचाने पर कुछ दूरी बुलडोजर से मिट्टी की खोदाई कर रहे चालकों ने घेराव कर आरोपित को पकड़ पीटने के बाद पुलिस को सूचना दी।

थाना प्रभारी सतीश राठौर ने बताया कि आरोपित कठारा निवासी यूनुस का बेटा परवेज आलम है। जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। किशोरी के स्वजनों को बुलाकर डाक्टरी परीक्षण के लिए भेज दिया गया है।